योगी के 50वां जन्मदिन,राष्ट्रीय योगी सेना नें दीप प्रज्वलित कर बांटी मिठाई।।

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 50 साल के हो गये। इस अवसर पर स्वयं योगी जी नें आज वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण के प्रति सजग किया। आज देश भर में राष्ट्रीय सेना के द्वारा के कार्यकर्ताओं ने मिलकर मिठाईया बांटी तथा दीप प्रज्वलित कर जन्मदिन मनाया। योगी का 50वां जन्मदिन निश्चित तौर पर उनके लिए बड़ी चुनौति बनकर सामने आयी है। योगी के कुशल नेतृत्व ने अपराध पर लगाया लगाम।

इस अवसर नोएडा के बालगिरी मंदिर सेक्टर 44 छलेरा में राष्ट्रीय योगी सेना के कार्यकर्ताओं नें मंदिर के प्रांगण में दीप प्रज्वलित कर मिठाईया बांटी और जन्मदिन धूम-धाम से मनया। कोरोना काल में बढ़ती बेरोजगारी से लोग काफी परेशान है, निश्चित तौर पर एक आपदा है। इस आपदा में भूख एक समस्या है, इसलिए वतन की आवाज किसी को गरीब का संज्ञा देने के बजाय जरुरतमंद शब्द का प्रयोग हमेशा किया है।

आज योगी जी के जन्मदिन पर लगभग 200 जरूरतमंदो को भोजन वितरण किया। कार्यक्रम का शुरूआत दीप प्रज्वलित कर किया गया। दीपों के माध्यम से योगी जी 50 वर्ष दर्शाया गया जो कि बहुत ही भव्य और मनमोहक लगा। इसके बाद राष्ट्रीय संयोजक विपिन शर्मा नें मिडिया से बात करते हुए अटकलों को सिरे से नकार दिया जिसमें मोदी vs योगी किया जा रहा है। उनका यह कहना जरूर था कि हमे योगी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते है लेकिन मोदी vs योगी जैसी कोई बात नही है यह सब टुलकिट का काम है। योगी जी के समय में अपराध पर अंकुश लगा है।

घनश्याम कुमार सिंह ने कहा कि संसार में मात्र एक धर्म है जिसका नाम है सनातन। इसके अलावा उन्होंने लव जिहाद पर भी बड़ी खुलकर बात करते हुए उन युवा बहनों के लिए संदेश दिया। श्री सिंह नें कहा कि बच्चियों को लव जिहाद में नही फसना चाहिए। क्या उनके लिए उनके मां बाप कोई मायने नही रखता है। जिनकों शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। अब योगी सेना लव जिहाद नही होने देगी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संयोजक विपिन शर्मा जी दिनेश सैनी जी जितेंद्र कुमार राजपूत जी उमेश चौहान जी रंजीत तिवारी जी कौशल यादव जी सर्वेश जी घनश्याम कुमार सिंह भूतनाथ सिंह जी अभिषेक शर्मा जी व अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

%d bloggers like this: