यस मैडम ब्यूटी सैलून का वार्षिकोत्सव व नई साल का समारोह बड़ी धूम धाम से मनाया गया ।

Spread the love

उड़ने की अगर सोचे तो पंख मिल ही जाते है, बिना सोचे तो पैर वाले भी अपाहिज के समान होते है। कुछ ऐसा ही करके दिखाया है यस मैडम ब्यूटी सैलून। देखते ही देखते 600 लोगों की टीम के साथ काम कर रही है यस मैडम ।।

नोएडा सेक्टर 52 स्थित एफएम गार्डन मे आज यस मैडम ब्यूटी सैलून ने अपना वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। नये साल होने के कारण यह वार्षिकोत्सव और भी खुशनुमा हो गया। कार्यक्रम कई प्रकार के सांस्कृतिक झलक देखने को मिले जिसमे संस्था से जुड़े महिलाओं ने विभिन्न हिंदी तथी पंजाबी गानों पर नृत्य किया। कार्यक्रम की आकर्षण के मां तथा दो बेटियों के द्वारा प्रस्तुत नृत्य रहा।

इसके अलावा यस मैडम से जुड़े ब्यूटीशियन को भी पुरस्कृत किया गया। अच्छी रैटिंग प्राप्त करने वाली सम्मानित किया गया तथा और लोगों के लिए उदाहरण बने ब्यूटीशियन ने अपने अनुभव भी साझा किये।

इस मौके पर लगभग 600 ब्यूटिशिशन मौजूद थी । कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रीना राव एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट थी । रीना राव जी ने कहा की महिला को सशक्तिकरण करने के लिए यस मैडम ने जो कार्य किया है वो वास्तविक मै एक अतुलनीय है । आप की ब्यूटी सैलून स्टार्टअप यस मेडम ने लगभग ६०० महिला को रोजगार देकर बहुत सराहनीय कार्य किया है । जो कि महिला सशक्तिकरण के लिये अत्यन्त आवश्यक है ।

यस मैडम के निर्देशक आदित्य आर्य जी ने कहा की ६०० महिलओं का एक साथ लेकर चलना वास्तविक मै बहुत अद्भुत व नेक कार्य है । इस मौके पर कानपूर , आगरा , बरेली , लखनऊ, जालंधर मे काम करने वाली फ्रैंचाइज़ के मालिक भी अपनी टीम के साथ मौजूद थी । इस मौके पर गरिमा आर्य निदेशक यस मैडम ब्यूटी सैलून , रणपाल अवाना एडवोकेट , धन सिंह , हिमांशु , विशाल , विकास , हर्षित , प्रीति, प्रियंका , अशुमता, पूजा और दिव्या आदि ब्यूटिशिशन मौजूद थी

%d bloggers like this: