सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं

Spread the love

नई दिल्ली: पिछले साल पाक की नापाक करतूतों की वजह से भारत ने अपने 40 जवानों को खो दिया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की आज पहली बरसी है और देश नम आंखों से अपने शहीद जवानों को याद कर रहा है। सीआरपीएफ ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि हमने भूला नहीं, हमने छोड़ा नहीं। 

आपको बता दें कि 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर यह हमला तब हुआ था जब यह जम्मू से श्रीनगर जा रहा था। सीआरपीएफ ने इसी टवीट में यह भी लिखा कि तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं। गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं। पुलवामा हमले का सेना ने बदला भी ले लिया है। सेना ने 100 घंटे के अंदर पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड और जैश के स्थानीय आतंकी को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद कुछ ही दिन बाद 27 फरवरी को बालाकोट में एयरस्ट्राइक की थी, जिसमें सैकड़ों आतंकियों के मारे जाने का दावा किया था.रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह के अलावा देश के तमाम बड़े हस्तियों ने पुलवामा हमले के पहले बरसी पर शहीद जवानों को याद किया है।

अमित शाह ने लिखा- मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं। भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। राजनाथ ने लिखा- भारत उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। संपूर्ण राष्ट्र आतंकवाद के खिलाफ एकजुट है और हम इस खतरे के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

%d bloggers like this: