दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन या नहीं? सीएम केजरीवाल

Spread the love

इस बीच अमित शाह संग केजरीवाल की बैठक के बाद यह अटकलें लगने लगी थीं कि दोबारा लॉकडाउन लागू किया जा सकता है
देश में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैल रहा है. पूरे देश में इससे संक्रमितों की संख्या 3 लाख को पार कर चुकी है. वहीं हजारों लोगों की मौत इस कारण हो चुकी है. लॉकडाउन खोले जाने के बाद सिर्फ राजधानी दिल्ली ही नहीं बल्कि हर जगह कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिली. इस बीच अमित शाह संग केजरीवाल की बैठक के बाद यह अटकलें लगने लगी थीं कि दोबारा लॉकडाउन लागू किया जा सकता है.


लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी तरह के अटकलों को विराम देते हुए ट्वीट कर कहा बहुत सारे लोग आशंका जता रहे हैं कि दिल्ली में दोबारा लॉकडाउन किया जाएगा. लेकिन दिल्ली को बंद करने की ऐसी कोई योजना नहीं है हमारी. बता दें कि बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर फर्जी खबरों को प्रसारित किया जा रहा है कि दिल्ली व देश में दोबारा लॉकडाउन लगने वाला है.


बता दें कि फर्जी खबरों के प्रसारित किए जाने व लोगों की आशंकाओं के बीच PIB ने वायरल मैसेज का फैक्ट चेक कर उसे खंडित किया. PIB ने साफ कहा कि सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे ये सभी संदेश फर्जी हैं. वहीं सरकार ने भी लोगों से अपील की है कि फर्जी खबरों पर यकीन न करें साथ ही उनके झांसे में न आएं. बता दें कि Unlock 1.0 के बाद से ही दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. यही वजह है कि फर्जी संदेशों को ज्यादा प्रबलता मिल रही है.

%d bloggers like this: