“सार्थक करेंगे इस जीवन को, बेहतर बनाकर इस जगत को” भवर लाल जैन

Spread the love

मेरे प्रिय सहयोगी,

नमस्ते!

मै आशा करता हूँ कि इस महामारी के दौर में आप और आपका परिवार स्वस्थ्य होंगे। आप सभी जानते है कि आदरणीय बड़े भाऊ के अथक प्रयासों द्वारा निर्मित अनुभूति आवासीय विद्यालय जिसने शिक्षा के क्षेत्र में अनोखी पहचान बनाई है, अब चौदह साल पूर्ण कर चुका है। आरंभ से ही उत्कृष्टता पर विश्वास रखते हुए कई सफलताओं के साथ अनुभूति विद्यालय देश के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों में से एक बन गया है। ‘करियर्स 360’ पत्रिका AAAA+ रेटिंग के साथ हमें नंबर 1 पर रखती है। अनुभूति विद्यालयों के छात्रों द्वारा प्राप्त उत्कृष्ट शैक्षणिक परिणाम उनके जीवन पर परिवर्तनकारी प्रभाव को बढा रहा है। वर्ष के इस मुकाम पर आप में से कुछ अभिभावक अगले शैक्षणिक वर्ष के लिए अपने बच्चों कि स्कूल के बारे में सोच रहे होंगे। इसी संदर्भ में पत्र लिख रहा हूँ।

आज महामारी के बीच खड़े है जिसकी हमने पहले कभी कल्पना भी नही की थी। ऐसे दौर में शिक्षा हमारे बच्चों के लिए एक चुनौति बन गई है। अनुभूति विद्यालय समग्र दृ्ष्टिकोण में विश्वास रखता है, जहाँ शैक्षणिक आवश्यक्ताओं के साथ-साथ शारीरिक, समाजिक तथा भावनात्मक हिल को भी संभाला जाता है। हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि अनुभूति के शिक्षकों ने छात्रों के समग्र विकास के लिए नई चुनौतियों का सामना किया है और आनलाईन तथा आफलाइन सत्रो के साथ गुणवता युक्त शिक्षा के लिए सार्थक योगदान दे रहे है।

जैसे ही सरकार अनुमति देगी, हम छात्रों को अनुभूति परिसर में बुलाकर सत्र आरंभ करने के लिए तैयार है। अनुभूति विद्यालय ने महामारी से उत्पन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए आवश्य सुविधाओं की पूर्ति की है। यह कहते हुए खुशी हो रही है कि दिसंबर 2020 से मार्च 2021 के दौरान अनुभूति परिसर में छात्रों के साथ सफलतापूर्वक वर्गों को चलाया है। यह एक बड़ी उपलब्धि ही कहलाएगी।

कक्षा 5वीं से 9वीं तथा 11 में रिक्त जगहों के लिए प्रवेश अंतिम चरण में है। इसलिए हम आपको तथा आपको परिवार, रिस्तेदार और मित्रों के ध्यान पर लाना चाहते है। अगर आप उत्सुक है तो बिना देरी किए जल्द से जल्द आप अपने बच्चों का प्रवेश सुनिश्चित कर लें। अन्य समकक्ष विद्यालयों की तुलना में अनुभूति विद्यालय का शैक्षणिक शुल्क वाजिब है। विद्यालय की विवरण -पुस्तिका वेवसाइट पर उपलब्ध है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें। विक्रांत जाधव, प्रशासक 0257-2264600 /9422776863, Email- info@anubhutischool.in पर आपके सवाल का प्रत्युतर देने के लिए मै भी उपलब्ध हूँ।

सुरक्षित रहे, खुश रहे। धन्यवाद।

भवदीय

अतुल जैन संचालक

%d bloggers like this: