रणवीर सिंह के साथ की फिल्मों को क्यों दीपिका भूल गईं

Spread the love

बॉलीवुड: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म ’83’ में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है. ’83’ में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं. ज्ञात हो कि फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

अभिनेत्री से पूछे जाने पर कि ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद फिर से पति के साथ पर्दा साझा करना कैसा लग रहा है, इस पर उन्होंने आईएएनएस से कहा, “यह काफी अच्छा रहा. हमने पहले जिस तरह की फिल्में की हैं, उसके हिसाब से यह एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है. इसमें बिल्कुल अलग सेटिंग, युग, किरदार, परिधान और डायलॉग हैं. इस क्षमता में उनके साथ काम करना काफी ताजगी भरा है.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “हम दोनों चकित थे. हमें यह याद करना पड़ा था कि हमने पहले भी एक दूसरे के साथ काम किया है, हालांकि हमने पहले जो किया है उससे यह बहुत अलग है और और भी कंटेपररी फिल्मों में एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर आशांवित हैं.”

%d bloggers like this: