BJP नेता क्यों दे रहे है धर्म परिवर्तन करने की धमकी

Spread the love

नोएडा 27 अगस्त 2021 समाज जागरण (वतन की आवाज)

भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री नवीन भाटी क्यों दे रहे है धर्म परिवर्तन की धमकी। आखिर उनको अपने ही पार्टी से ऐसी शिकायत का मौका क्यों मिला ? क्या भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में अपने ही पार्टी के नेता को न्याय नही दिलवा पा रहे है प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथा या सत्ता में रहकर सत्ता का लाभ लेने की चाहत में दे रहे है धर्म परिवर्तन करने की धमकी। जैसा की पहले भी शिकायत मिलती रही है कि पुलिस भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ताओ की भी नही सुनती है।

नवीन भाटी पुत्र स्व0 बलराज भाटी निवासी शाहदरा थाना सूरजपुर ग्रेटर नोएडा जनपद गौतमबुद्धनगर। प्रेस नोट के अनुसार शांतिप्रिय व कानून के पालन करने वाला कानून में विश्वास रखने वाला व्यक्ति है । नवीन भाटी वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी ग्रेटर नोएडा में मंत्री के पद पर रहकर लोगो के सेवा कर रहे है।

लेकिन यह बात किसी असमाजिक मानसिकता रखने वालों को अच्छा नही लग रहा है और श्री भाटी के सेवा कार्य में लगातार व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है। उन्होने प्रेस क्लब नोएडा सेक्टर 29 में बताया कि उनकों और उनके परिवार को असमाजिक तत्व से खतरा है। उनके मामला जमीन को लेकर चल रहा है जो कि वर्तमान में अदालत में विचाराधीन है।

इसी साल में दो बार प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस नें उल्टे मुकदमा दर्ज करके प्रार्थी नवीन भाटी को ही जिला कारागार में डाल दिया। प्रार्थी नें निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को पत्र दिया लेकिन उस पर कोई सुनवाई नही किया गया। प्रार्थी मजबूर होकर धर्म परिवर्तन करने और जिलाधिकारी कार्यालय सूरजपुर मेंं धरना करने के लिए विवश है। अगर सुनवाई नही किया गया तो 0 सितंबर को नवीन भाटी जिलाधिकारी कार्यालय पर धरना देंगे।

%d bloggers like this: