चोर के हिम्मत देखिये, चौकीदार के मोबाईल और पर्स ले उड़ा ।

Spread the love

नोए़डा सेक्टर 85 थाना फेस-2 का मामला है जहाँ पर एक सेक्यूरिटी गार्ड के घर से उसके जेब से मोबाईल और पर्स चोरी होने की घटना सामने आया है। इसी को कहते है आंख के सामने ही डिम्ब गायब। डिम्ब आंख के बीच वाली हिस्से को कहते है। चोर के हौसले से आस-पास के लोग भी स्तब्ध है।

राजीव कुमार जो कि सेक्यूरिटी गार्ड के नौकरी करता है और याकूबपुर मे वकील साहब के प्राथमिक विधालय के पास में बने उनके ही मकान में किराये पर रहता है। 8 मार्च के रात ड्यूटी खत्म करके जब वह अपने कमरे पर पहुँचा और थके होने के कारण सो गया। दरबाजा खराब होने के कारण अन्दर से ठीक से लाॅक नही हुआ। जब राजीव कुमार सो रहा था इसी का फायदा उठाकर चोर उसके घर में घुसकर घर के सामान के साथ-साथ उसका मोबाईल लावा कंपनी का और 25 सौ रूपये भी चुरा लिया।

जब उनका नींद खुला तो घर के सामान बिखरा हुआ मिला जिसे देखकर संदेह हुआ और उसके बाद जब उन्होेने अपने मोबाईल और पैसे देखा तो वही गायब मिला। सब से बड़ी बात चोरी की हिम्मत देखने लायक है एक ग्रुप फार सेक्यूरिटी के सिर के पास से मोबाईल चुरा लिया और जेब से पैसे निकाल लिया। चुराये गये मोबाईल का नम्बर है 9720982142।

%d bloggers like this: