google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

धर्मेंद्र को वहीदा रहमान ने बताया क्रश, सोनी देओल का यूं आया रिएक्शन

Spread the love

धर्मेंद्र भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में आज भी बखूबी जगह बनाई हुई है. फिल्मों के साथ ही फैंस के दिलों पर राज करने वाले धर्मेंद्र के जलवे ऐसे थे कि खुद बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी उनको अपना क्रश मानती थीं. इस बात का खुलासा वहीदा रहमान ने खुद सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के दौरान किया. हाल ही में धर्मेंद्र भी करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल’ के पास के प्रमोशन के लिए सुपरस्टार सिंगर पहुंचे, जहां शो के होस्ट जय भानुशाली ने उन्हें वहीदा रहमान का वीडियो दिखाया, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र को अपना क्रश बताया था.

वहीदा रहमान का यह वीडियो देखकर धर्मेंद्र शरमा जाते हैं, इसके साथ ही शो में मौजूद लोग खूब ठहाके भी लगाते हैं. लेकिन इन सबमें सनी देओल का रिएक्शन देखने लायक होता है. वीडियो में एक्ट्रेस की बात सुनकर शो में आए सनी देओल जोर-जोर से हंसने लगते हैं. अपने पिता की लोकप्रियता पर सनी देओल का यह रिएक्शन भी लाजवाब है. धर्मेंद्र का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “वहीदा जी का जवाब सुनकर धर्मेंद्र जी शरमा गए.”

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इससे पहले धर्मेंद्र का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी गांव का वीडियो देखकर रोने लगते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बांबा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. रोमांटिक ड्रामा पर आधारित यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है.

%d bloggers like this: