लाँक डाउन मे स्वयंसेवी संस्था और प्रशासन लगातार कर रही है लोगों की मदद।

Spread the love

नोएडा मे 21 दिन के लाँक डाउन को देखते हुए कई लोग घबराकर बाहर निकल रहे है। लेकिन ऐसे लोगों से प्रशासन निवेदन कर रही है की वो घर मे ही रहे और लाँक डाउन का पालन करे ताकी जल्दी से जल्दी इस युद्ध को जीता जा सके। जनता से मिले सहयोग के लिए प्रशासन उनका धन्यवाद कर रही है।

नोएडा प्रशासन के द्वारा लगातार फोन काँल रिसीव किये जा रहे है, युपी पुलिस 112 पर काँल करने वालों के संख्या मे लगातार वृद्धि पर प्रशासन नजर बनाये हुए है और 112 के माध्यम से उन तक राशन और भोजन की व्यवस्था किये जा रहे है। झुग्गी झोपड़ी में जहाँ मजदूर लोग है वहाँ पर भोजन दिये जा रहे है। कुछ लोगों ने आगे आकर लगातार प्रशासन और पुलिस की मदद के लिए हाथ बढा रहे है।

सैनिक विहार मंडल के द्वारा बाँटे जा रहे है मदद

नोएडा सेक्टर 44-45 सैनिक विहार मंडल के द्वारा लगातार लोगों को राशन पहुँचाने की काम किया जा रहा। लगातार गाड़ियों के माध्यम से लोगों के बीच पहुँच कर मदद किये जा रहे है। साथ ही कई स्वयंसेवी संस्था भी अपनी अपनी क्षमता के अनुसार लोगों के मदद को आगे आ रहे है और लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे है।

नोएडा सेक्टर 40 रेजिंडेंसियल एसोसिएशन की मदद की शुरुआत

सेक्टर 40 के रेंजिडेंसियल एसोसिएशन लोगो को लगातार कर रहे मदद। सड़क से लेकर गलियों तक जरूरत मंदो को बाँट रहे है भोजन। कल शाम नोएडा गोल्फ कोर्स के पास घर के लिए जा रहे भीड़ जो कि भूखे प्यासे थे उनको हाथ धुलाकर खाना खिलाया।

%d bloggers like this: