वतन की आवाज : छेड़खानी के विरोध करने पर समुदाय विशेष के लोगों ने डा. दंपति की पीटाई

Spread the love

राजस्थान : जयपुर में छेड़खानी के विरोध करने पर डा. दंपति की पीटाई। पुलिस नें आरोपी को पकड़ने के बजाय डा0 को ही किया लाॅकअप में बंद। सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने आरोपी को बचाने के लिए थाने का किया घेराव। दबाव में पुलिस नें डा0 पर ही लगाया धारा 151 । आरोपी विशेष समुदाय के होने के कारण नही हो रहा है कोई कारवाई।

आजकल पूरे राजस्थान जल रहा है यह कहना भी ठीक रहेगा की राजस्थान को जलाया जा रहा है एक विशेष समुदाय के द्वारा। लगातार हिंदू पुजारी तथा मंदिरों पर हमले हो रहे है। अभी पिछले सप्ताह ही हिंदू के 50 से ज्यादा दुकानों में आग के हवाले कर दिया था। जब पुलिस आग बुझाने गयी तो उसे भी दौड़ाया। पुलिस पर पत्थरबाजी की गयी।

अब डा0 दंपति के साथ मार-पीट की गयी है। माामला जयपुर के प्रताप बिहार थाना इलाके की है। जहाँ पर एक डा0 पति ने अपने पत्नि को छेड़े जाने का विरोध किया था। इसके बदले में विशेष समुदाय के लोगों नें पति पत्नी दोनों के साथ मार-पीट किया। महिला डाक्टर का कहना है कि आरोपी नशे में था और उसमें बदतमीजी की , उसके तीन दोस्त और गाड़ी में उसका इंतजार कर रहा था।

जब मेरे पति ने विरोध किया तो सभी बाहर आ गये और उनको घेर लिया। कुछ समय में कुछ और महिला और पुरुष आ गया और मेरे पति के साथ मार पीट की। जब मैने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी तो सैकड़ों के संख्या में मुस्लिम महिला तथा बच्चों ने थाने को घेर लिया। दो अभियुक्त का शिनाख्त हुआ था लेकिन पुलिस नें उसे भी छोड़ दिया। उल्टे डाक्टर के ऊपर ही धारा 151 लगाकर लाॅकअप में बंद कर दिया।

%d bloggers like this: