google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

वायरल विडियो📹 से बढ़ीं चिन्‍मयानंद👤 की मुश्किलें👊

Spread the love

बीजेपी नेता और पूर्व गृह राज्‍य मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। यूपी के शाहजहांपुर के एक लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने आरोप लगाया कि स्वामी चिन्मयानंद ने उसका रेप किया और एक साल तक शारीरिक शोषण किया। मंगलवार को इस केस में एक विडियो की एंट्री हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल इस विडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स लड़की से न्‍यूड होकर मसाज करवा रहा है।

ऐसा दावा किया जा रहा है कि विडियो में दिख रहे व्‍यक्ति स्‍वामी चिन्‍मयानंद ही हैं। हालांकि एनबीटी ऑनलाइन इस वायरल व‍ि‍डियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। यह विडियो चश्‍मे में लगे खुफिया कैमरे से बनाया गया है। 31 जनवरी 2014 को रिकॉर्ड क‍िए गए इस विडियो की शुरुआत में एक लड़की एक अधेड़ व्‍यक्ति के पैरों में मसाज कर रही है। इस दौरान अधेड़ व्‍यक्ति लड़की से सवाल करता है, और लड़की भी जवाब दे रही है।

वह कहता है- 6 तारीख के बाद तुम कोर्ट में बैठना शुरू कर दो। लड़की कहती है कि छह तारीख के बाद ही मिलूंगी।अब तो गिने-चुने ही दिन बचे हैं। इस पर अधेड़ व्‍यक्ति कहता है, ‘तुम घर से कोर्ट जाओ। हॉस्‍टल बंद कर देंगे। क्‍या करेंगे जब कोई यहां रहेगा नहीं।’ विडियो में अधेड़ व्‍यक्ति युवती के परिवार के बारे में भी बातें करता दिख रहा है। पैरों में मालिश के बाद अधेड़ व्‍यक्ति न्‍यूड होकर लेट जाता है और लड़की उसके मालिश करती है। पुलिस इस विडियो की जांच कर रही है।

%d bloggers like this: