google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

महात्मा गांधी को लेकर शेयर किया विडियों आमिर खान ने कहा- मैं हिंसा का विरोध करता हूं

Spread the love

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की इस वर्ष 2 अक्टूबर को 150वीं जयंति मनाई गई. इस खास मौके पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी. महात्मा गांधी की 150 जयंति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्मी सितारों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर आमिर खान ने गांधी जी से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वह राष्ट्रपिता के बताए रास्तों और उनके विचारों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान के साथ आलिया भट्ट, सलमान खान, शाहरुख खान, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे कलाकार शामिल हैं. आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में आमिर खान ने बताया कि मैं हिंसा का विरोध करता हूं, क्योंकि उससे पाया गया समाधान कम वक्त के लिए होता है. जबकि उससे पैदा हुई नफरत हमेशा के लिए. आमिर खान के अलावा सभी बॉलीवुड सितारों ने वीडियो में एक-एक कर बापू के दिए संदेश को बयां किया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, “बापू की 150वीं जयंति पर, चलो याद करें कि वह हमेशा किस चीज के लिए खड़े होते हैं. उनकी लेखनी, उनके विचार, उनकी किताब और उनकी जिंदगी को दोबारा देखते हैं और समझते हैं.” बता दें कि आमिर खान के अलावा सलमान खान ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थीं. इसके अलावा आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी अहम भूमिका निभा सकती हैं. फिल्मों से इतर एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही आमिर खान फोटो और वीडियो भी साझा करते हैं.

%d bloggers like this: