समय रहते सभी को वेंडिंग जोन दिया जाय अन्यथा बड़ा आन्दोलन होगा : परविन्दर यादव

Spread the love

नोएडा प्राधिकरण के कुछ अधिकारी तथा अफसर के गलत नीतियों के कारण आम जनता परेशान हो रहा है। चाहे रेहड़ी पटरी वाले हो या किसान सभी के साथ प्राधिकरण का व्यवहार ठिक नही रहा है। नोएडा प्राधिकरण में आज होने वाले ड्रा आज कैसिल कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसे अब 15 दिनों के बाद फिर से किया जायेगा।

इस अवसर पर किसान नेता परविन्दर यादव रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के साथ खड़े नजर आये। उनका कहना था कि नोएडा प्राधिकरण के की गलत नीतियों की वजह से एक बार फिर किसान नेता परविंदर यादव रेहड़ी पटरी एसोसिएशन के साथ नजर आए नोएडा प्राधिकरण का रवैया जनता जनार्दन के प्रति ठीक नजर नहीं आ रहा है। श्री यादव ने कहा सीईओ महोदया जी तो कार्य करना चाहती हैं लेकिन चुनिंदा अधिकारियों की वजह से नोएडा प्राधिकरण को नीचा देखना पड़ता है।

आज रेहड़ी पटरी वालों का ड्रा होना था जो कि हो ना सका यह सारी गलती प्राधिकरण के अधिकारियों की है जो समय से कार्य पूरा ना करना यह कोई उनके लिए आज नया काम नहीं है। श्री यादव ने कहा या तो समय रहते सभी लोगों के ड्रा कर दिए जाएं अन्यथा एक बड़े आंदोलन की किसान संगठन द्वारा पंचायत नोएडा प्राधिकरण में की जाएगी जहां पर नोएडा प्राधिकरण में वेंडिंग जोन बनाए हैं उसमें से कुछ वेंडिंग जॉन ऐसे हैं जहां पर बिल्कुल एक काम नहीं है उन्हें एक बार फिर पुनः स्थापित कर नई जगह शिफ्ट कर दिया जाए जहां पर कार्य है जहां पर ढाई पर्सेंट आबादी हो और साफ सफाई वाली जगह होनी चाहिए।

श्याम किशोर गुप्ता रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिशन ने कहा है कि सभी पूराने वेंडर को ध्यान नही रखा गया था जिसकी शिकायत हमने प्राधिकरण से किया है और बात मानते हुए प्राधिकरण ने 15 दिनों के लिए आगे बढा दिया है। हमने कहा है कि जब भी ड्रा हो उससे दो दिन पहले टीवीसी मेंबर को बताया जाय और वेरिफाई किया जाय। अगर ऐसा नही होता है तो हम लोग लखनऊँ मुख्यमंत्री आवास के सामने धरना पर बैठेंगे।

%d bloggers like this: