“वैक्सीन नही जिंदगी है ये” श्याम किशोर गुप्ता

Spread the love

नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन का बड़ा आह्वावन, “वेक्सीन नही जिंदगी है ये”। विपक्ष के बहकावे ना आये सभी लगवाये वेक्सीन। यह आपकी और हमारी जिंदगी है। खुद भी सुरक्षित रहे और परिवार को भी सुरक्षित रखे। सरकार को सहयोग करें और वेक्सीनेशन अभियान को सफल बनाये।

shyam kishor gupta
shyam kishor gupta

नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के महासचिव श्री श्याम किशोर गुप्ता ने फ्रि वेक्सीनेशन के लिए प्रदेश के योगी सरकार तथा भारत के प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है। उन्होने कहा कि यह वेक्सीन नही जिंदगी है और सभी को आगे आकर सरकार का सहयोग करना चाहिए। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री हमेशा ही गरीबों का ख्याल रखते है इसके लिए रेहड़ी पटरी एसोसिएशन के तरफ से उनका बहुत बहुत आभार। लाॅक डाउन के समय में राशन के साथ 1 हजार की आर्थिक सहायता प्रदान किया गया जिससे हम लोगों को काफी राहत मिला। अब महामारी का समय है तो थोड़ा बहुत शिकवा शिकायत तो रह ही जाते है, वो भी करेंगे क्योंकि हम लोग परिवार की तरह है।

अब हम लोगों को सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम करने की जरूरत है। इसलिए मै सभी नोएडा वासी खासकर रेहड़ी पटरी वाले, आटो वाले, रिक्शावाले ड्राइवर , मोची, तांगा वाले, नाई और धोबी सभी से अपिल करता हूँ कि इस अभियान में भाग ले। देशहित में हमें किसी भी विपक्ष के बातों में गुमराह नही होना है क्योंकि वो लोग खुद तो लगवा रहे है और आम जनता को भड़का रहे है। ओवेसी लगवा लिया , समाजवादी पार्टी के नेताजी ने भी लगवा लिया। अब भारत सरकरा की वेक्सीन कैसे हो गयी। हम लोगों को इन लोगों के बातों में नहीं आना है।

%d bloggers like this: