यूपी: मुख्यमंत्री कार्यालय के अफसर भी संक्रमित, CM योगी हुए आइसोलेट

Spread the love

यूपी में कोरोना का कहर दिखना शुरू हो गया है. सीएम ऑफिस में कोरोना पहुँच गया है. हालात भयावह होते जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हालात भयावह होते जा रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के कई अफसरों को संक्रमण हो गया है. कई अफसर इसकी चपेट में आ गए हैं. इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सीएम योगी ने खुद ही इसकी जानकारी दी है. सीएम योगी ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है.

सीएम योगी ने ट्वीट कर बताया कि मेरे ऑफिस के कुछ अफसर कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ऐसे में मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं. वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं. आज 24 घंटे में 18 हज़ार से अधिक केस सामने आए हैं. यूपी में एक्टिव केस की संख्या 95 हज़ार से अधिक हो गई है. पिछले 24 घंटे में 85 लोगों की मौत हुई है. 3400 से अधिक लोग ठीक हुए हैं.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हालात बेहद खराब हैं. यहाँ कोरोना के 5 हज़ार केस तक मिल रहे हैं. मृतकों के अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाटों पर जगह नहीं है. शमशान घाटों के बाहर लाशें लिए एम्बुलेंस घंटों इंतज़ार कर रही हैं. अंतिम संस्कार के लिए कई कई घंटे में नम्बर आ रहा है. अस्पतालों का भी हाल खराब है.

%d bloggers like this: