ईस्‍ट मिदनापुर में फायरिंग में सुरक्षाबलों के दो जवान घायल, पुरुलिया में चुनाव वाहन को जलाया गया

Spread the love

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान चल रहा है, लेकिन हिंसा की कुछ घटनाएं सामने आ रहीं हैं

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले ईस्‍ट मिदनापुर में एक फायरिंग के वाकये में सुरक्षा बलों के दो जवान घायल हो गए हैं. रुलिया जिले के बंदवान में पहले चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले चुनाव आयोग के वाहन को आग लगा दी गई.

पुलिस के मुताबिक, मिदनापुर जिले की भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्सतामल गांव में मतदान से पहले आज सुबह गोलीबारी की घटना में 2 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं.

भाजपा जिला अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने कहा, टीएमसी से जुड़े लोग अरगोला पंचायत क्षेत्र में पीपीएल को आतंकित करने की कोशिश कर रहे हैं.

पुरुलिया जिले के बंदवान में चुनाव आयोग के वाहन को आग लगा दी गई
पुरुलिया जिले के बंदवान में पहले चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले चुनाव आयोग के वाहन को आग लगा दी गई. पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले शुक्रवार रात पुरुलिया जिले के बंदवान में चुनाव ड्यूटी के लिए किराए पर लिए गए एक वाहन को आग लगा दी गई. बताया जा रहा है कि वाहन निर्वाचन अधिकारियों को मतदान केन्द्र पर छोड़ने के बाद वापस जा रहा था. इस दौरान राज्य के नक्सल प्रभावित जंगलमहल क्षेत्र के तुलसिडी गांव में इसमें आग लगा दी गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जंगलों से अचानक बाहर आए कुछ लोगों ने वाहन को रोका और कथित रूप से उस पर पेट्रोलियम पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी. सूत्रों ने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान चल रहा है. इसमें 73 लाख से अधिक मतदाता 191 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे.

%d bloggers like this: