आज का राशि फल 18 अप्रैल 2021

Spread the love

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। ऑफिस में आज आपको नया प्रोजेक्ट मिलेगा, इसे पूरा करने में कलीग आपकी साहयता कर सकते हैं। संतान पक्ष से सुख प्राप्त होगा। पिता का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने की आप कोशिश करेंगे। आज कुछ खास लोगों से आपकी बात होगी, जिनसे भविष्य में आपको फायदा होगा। मां कात्यायनी का ध्यान करें, मन में शांती बनी रहेगी।

वृष राशि
वृष राशि वालों की आज कई योजनाएं समय से पूरे हो जाएंगी। परिवार को समय देने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आफिस के काम को आज आप जल्द पूरा कर लेंगें। अपनी उर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर लेंगे। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से आसानी से मदद मिल जाएगी। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। बच्चों से कोई अच्छी खबर मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। मां दुर्गा की आरती करें, घर से कलह दूर होगा।

कर्क राशि
कर्क राशि वाले आज कोई बड़ा और अलग काम करने की सोच सकते हैं। संतान के साथ कुछ विवाद होने की संभावना बन रही है, आप उन्हें समझने की कोशिश करें। किसी मामले को शांति से सुलझाने की कोशिश करें। शाम को दोस्तों के साथ अधिक समय बिताएंगे और उनके साथ भविष्य को लेकर विचार कर सकते हैं। स्वास्थ्य के लिहाज से आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। मां दुर्गा के सामने घी का दीपक जलाएं, सारे काम बनेगें।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। मेडिकल स्टोर वालों को आज उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा। परिवार के सामने आपको अपनी राय रखने का पूरा मौका मिलेगा। आपकी योजना से लोग काफी प्रभावित होंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आस-पास के लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे। किस्मत के सहयोग से जो भी होगा, आपके फेवर में होगा। दुर्गा जी को लौंग अर्पित करें, सेहत अच्छी रहेगी।

तुला
तुला राशि वालों को आज कोई पुरानी बातों के झंझट में पड़ने से बचना चाहिए। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं, आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए। निवेश के मामलें में आपको कोई नई सलाह मिल सकती है। लोगों की नजरों में आपकी पॉजिटिव इमेज बनेगी। कंप्यूटर के स्टूडेंट्स को अच्छा सीखने का मौका मिलेगा। मां दुर्गा को हलवा का भोग लगाएं , रिश्तों में मिठास बनी रहेगी।

श्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के आज अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। व्यापार को बढ़ानें के कुछ नए तरीके आपके दिमाग में आएंगे। आप अपनी बातों को अपने पिता से जरूर शेयर करें, इससे जीवन में चल रही परेशानियों का हल मिलेगा। मिल कर किए गए कार्यों में आपको बहुत हद तक सफलता मिलेगी। लव मेट्स एक दूसरे की भावनओं को समझेंगे। घर के बड़ो से कोई नई बात आप सीख सकते हैं। व्यापार में धन लाभ की प्राप्ति होगी। मां कात्यायनी को इलायची अर्पित करें, आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

धनु
धनु राशि वालों को आज नए कार्य करने में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। करियर में आप नए आयाम स्थापित करेंगे। किसी काम में जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी। दोस्तों के साथ पुरानी बातें याद करतें हुए समय बिताएंगे। बॉस आपके किसी काम को लेकर आपकी तारीफ करेंगे। आपकी आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज सुबह व्यायाम करें इससें आपके अंदर सकरात्मक ऊर्जा बढ़ेगी। मां दुर्गा के सामने कपूर जलाने सें ,लाभ के अवसर मिलेंगे।

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन व्यस्तता में बीत सकता है। आप नई जिम्मेदारी लेने में थोड़ा संकोच करेंगे। आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। जीवनसाथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। कला और साहित्य के क्षेत्र में रुझान रहेगा, लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। आज आर्थिक मामलो में दोस्तों से मदद मिल सकती है। आखों का खास ख्याल रखें। मां कात्यायनी के सामने हाथ जोड़े, माता पिता का सहयोग मिलता रह

कुंभ
कुंभ राशि वालों को आज रोजमर्रा के कार्यों से फायदा होगा। कारोबार में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं। समाजिक कार्यों में सहयोग देने से आपको अच्छा फील होगा। घर से कलेश दूर हो जाोएंगें। भाई-बहन के साथ घर पर मूवी देखने का प्लान बनाएंगें। आज घर में शुभ प्रसंगों का आयोजन होगा। मां दुर्गा के पैर छुएं, धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी।

मीन राशि
मीन राशि वालों के आज घर के बड़ों की मदद से आपके जरूरी काम पूरे हो सकते हैं। किसी रिश्तेदार से आपको कोई अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। जीवनसाथी आज आपकी हर बात समझने की कोशिश करेंगे, इससे रिश्तों में नयापन आएगा। पिता, बच्चों की इच्छाएं पूरी करने की कोशिश करेंगे। कुछ नई जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। कला के क्षेत्र से जुडे़ लोगों का समाज में सम्मान बढ़ेगा। मां कात्यायनी को नारियल अर्पित करें, रूकें हुए काम पूरें होंगे।

%d bloggers like this: