आज OTT प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को तैयार हैं ये दो बड़ी फिल्में

Spread the love

इस महीने कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं, जिसमें ‘खुदा हाफिज’, ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘क्लास ऑफ 83’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसे फिल्मों के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं.

कोरोना काल में भले ही थिएटर न खुल रहे हों, लेकिन फिल्में लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. इस महीने कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं, जिसमें ‘खुदा हाफिज’, ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘क्लास ऑफ 83’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसे फिल्मों के नाम मुख्य रूप से शामिल हैं. वहीं, आज यानी 7 अगस्त को हॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो गई हैं. तो आइए, जानते हैं उन दो फिल्मों के बारे में जो आज ओटीटी पर धमाल माचने को तैयार हैं.

‘फर्स्ट मैन (First Man)’

आज (7 अगस्त) युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक मूवी रिलीज हो चुकी है, जिसका नाम है ‘फर्स्ट मैन’. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस मूवी को हॉलीवुड ने बनाया है, जो अंग्रेंजी भाषा में है. हम लोग अभी तक अपने पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक को लेकर ही उलझे हैं, उधर चंद्रमा पर पहला कदम रखने वाले नील आर्मस्ट्रांग की बायोपिक के तौर पर सबके सामने आ चुकी है ‘फर्स्ट मैन’. इस फिल्म में लीड रोल में रेयान गोसलिंग नजर आ रहे हैं.

‘द वॉर ऑफ दी वर्ल्ड (The war of the world)’

7 अगस्त यानी शुक्रवार को ही एक और फिल्म ‘द वॉर ऑफ दी वर्ल्ड’ सोनी लिव रिलीज हुई है, जो साइंस फिक्शन पर आधारित है. इंसान और एलियन की लड़ाई बिना जबरदस्त स्पेशल इफैक्ट्स के अधूरी थी. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि यह एक बड़ी जबरदस्त रोमांचक सीरीज साबित होगी.

%d bloggers like this: