मोदी को बदनाम करने के लिए रोहित बेमुला के माता को 20 लाख का आफर।

Spread the love

दुश्मन अगर आमने सामने की युद्ध में परास्त होता है तो वह पीछे से छुप के बार करता है। कई तरीके का साजिश करता है। भारत भी आज कल साजिश का केन्द्र बना हुआ है। जहाँ पर वर्तमान सत्ता को गिराने के लिए तरह तरह के साजिश किया जा रहा है। एक अखबार में छपी खबरों के मुताबिक रोहित बेमुला के मां को मोदी के खिलाफ बोलने के लिए 20 लाख का आफर दिया गया , जो कि आज तक नही मिला। यह आफर मुस्लिम लीग की तरफ है दिया गया था।

हैजराबाद युनिवर्सिटी के हास्टल में सुसाइड करने वाले दलित छात्र बेमुला को लेकर राजनीति खुब गरमाई थी। जिसके बाद प्रशांत पटेल नें इस मामले को ट्वीट किया और दावा किया कि रोहित बेमुला के आत्महत्या के बाद इंडियन युनियन मुस्लिम लीग ने रोहित के मां राधिका वेमुला को प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलने के लिए 20 लाख रुपये का आफर दिया था , जो कि आज तक दिया नही। आपको याद तो होगा ही कि किस प्रकार से मुस्लिम युनियन लीग के लोग अपने जलसा में रोहित के मां को विशेष अतिथि के तौर पर बुलाती थी ताकि मोदी सरकार के खिलाफ बुलवाया जाय और दलित समाज मोदी के विरोध में खड़ा होकर मुसलमानों का समर्थन करे।

सबसे बड़ी बात एक बार 2 लाख का चेक भी दिया लेकिन वह भी बाउन्स हो गया। रोहित बेमुला की मां ने टीएनएन न्यूज के माध्यम से खुद इस बात को स्वीकार किया या कहे कि खुलासा कर चुकी है। उन्होंने बताया कि रोहित के मौत के कुछ समय बाद मुस्लिम लीग के कुछ लोगों ने उनसे संपर्क साधा था।

राधिका वेमुला ने टीएनएन न्यूज से बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति को देखते हुए उन्होंने 20 लाख रुपया और एक घर देने का वादा किया था, जिसके बाद उन्हें केरल की एक जनसभा में ले जाया गया। इस जनसभा के बाद राधिका वेमुला को कई रैलियों में बुलाया गया। उन्हें पैसे देने का वादा तो किया लेकिन कुछ दिया नही।

%d bloggers like this: