टाइगर श्रॉफ एक ऐसा दिलचस्प काम कि जानकर रह जाएंगे दंग

Spread the love

बॉलीवुड:टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म वॉर में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन चलाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद माचो मैन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को लेकर फिल्म वॉर बना रहे हैं। फिल्म का टीजर अभी हाल ही में जारी किया गया था जिसमें दोनों सितारों का बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था। सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि वह इस फिल्म में एक्शन के उस स्तर को छूने जा रहे हैं जिसे भारतीय दर्शकों ने आज तक नहीं देखा होगा। इस फिल्म में टाइगर दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग चलाते नजर आएंगे।

उन्होंने बताया, एक सीन के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया। यह एक ऐसा सीन है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली हथियार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा।

सिद्धार्थ, टाइगर को आसाधारण हीरो मानते हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था। यशराज बैनर तले बन रही वॉर में वाणी कपूर भी नजर आएंगी। यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

%d bloggers like this: