कूड़े में बच्चे को फेंकती😳मां सीसीटीवी में हुई थी 📹 कैद

Spread the love

हरियाणा के कैथल जिले में एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां एक नवजात को कूड़े में फेंक दिया गया था जिसे एक कुत्ते ने बचाया था। लोगों का ध्यान इस ओर पड़ा तो इलाके में सनसनी मच गई। स्थानीय पुलिस ने बताया कि उन्होंने एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है जिसमें एक मां अपने नवजात बच्चे को कूड़े में फेंकती हुई नजर आ रही है।

महिला ने प्लास्टिक के थैले में पैक कर बच्चे को कूड़े में फेंकती हुई कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिसकर्मियों के द्वारा प्राप्त किए गए सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि ये ममाला शनिवार सुबह 4 बजे का है। कैथल में डोगरा गेट के पास कूड़े के ढेर के पास देखा गया कि एक महिला चलती हुई उधर आ रही है।उसे प्लास्टिक में पैक एक नवजात को कूड़े के ढेर में फेंकते हुए देखा जा सकता है। कूड़े में जिंदा नवजात बच्चे के रोने की आवाज सुनकर वहां पास में मौजूद आवार कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया। उनमें से एक कुत्ते ने बच्चे को खींचकर कूड़े से बाहर निकाला।

स्थानीय लोगों की नजर जब इस तरफ पड़ी तो उन्होंने फौरन पुलिस को इस बात की खबर कर दी। अधिकारियों की एक टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और नवजात बच्ची को कैथल सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची तो जिंदा है लेकिन उसकी हालत काफी गंभीर है।

%d bloggers like this: