Coronavirus के कहर के बीच वायरल हुआ फिल्म 3 इडियट्स का ये सीन

Spread the love

सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक कॉमेडी सीन काफी वायरल हो रहा है. जो इस कोरोना वायरस के दौर में काफी सटीक लग रहा है और लोगों को हंसा रहा है.
पूरी दुनिया इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रकोप को झेल रही है, सब अपने घरों में कैद हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जो थोड़ी देर के लिए लोगों का टेंशन दूर भगा रहा है. जी हां, सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक कॉमेडी सीन काफी वायरल हो रहा है. जो इस कोरोना वायरस के दौर में काफी सटीक लग रहा है और लोगों को हंसा रहा है.

https://twitter.com/PALSports2/status/1242383397839728642?s=20

संसार भर के लोग इस महामारी से काफी परेशान हो गए हैं. बाजार बंद हैं, सिनेमा हॉल भी बंद है और सड़कें सूनी हैं. ऐसी विपरीत परिस्थितियों में भी इंसान हंसने हंसाने का मौका नहीं छोड़ रहा क्योंकि यही जिंदादिली तो उन्हें बीमारी से लड़ने का साहस देगी. तो आप भी नजर डालिए बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म के इस सीन पर….
याद हो तो इस फिल्म में बोमन ईरानी को आमिर खान वायरस नाम देते हैं. बोमन इरानी फिल्म में कॉलेज डायरेक्टर बने थे. यह वही सीन है जब राजू (शरमन जोशी) इस दुनिया से वायरस को उठाने की बात कहता है. हम देख सकते हैं कि शरमन जोशी सीन में कह रहे हैं, ‘भगवान मैं नॉन वेज खाना छोड़ दूंगा, हजारों अगरबत्ती जलाउंगा, बस इस वायरस को उठा ले, नर्क में जला उसे, पकौड़े बना उसके.’
अगर अब तक आपके वाह्टसऐप या किसी मैसिंजर एप पर अब तक ये वीडियो नहीं आया है तो आप अब इस वीडियो को अपने दोस्तों और करीबियों को भेजकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. बता दें कि ‘3 इडियट्स’ आमिर खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है.

%d bloggers like this: