ये बस मजे के लिए लोगों को लूटते थे,हाथ जोड़कर लोग जब गिड़गिड़ाते पसंद था

Spread the love

नोएडा : करोड़पति घरानों के 5 युवकों को पुलिस ने दबोचा है। ये बस मजे के लिए लोगों को लूटते थे। हाथ जोड़कर लोग जब गिड़गिड़ाते और रहम की भीख मांगते तो इन्हें मजा आता था। घर में लग्जरी गाड़ियां और करोड़ों की कोठी, खाने की दिक्कत न घूमने की, लेकिन लोगों की आंखों में दहशत देखने का नशा इन्हें मदहोश करता था। पांचों स्कूल के छात्र हैं। फीस भरने की मजबूरी बताकर राहगीरों को लूट का सामान बेचते। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान साकीपुर गांव के अतुल, रिंकु, हनी भाटी, प्रशांत जोगी, कृष्ण के तौर पर हुई है।

इनके गांव का ही अजय भी इसी गैंग में था, जो फरार है। कई महीनों से आसपास के इलाकों में लूट की वारदात कर रहे थे। अतुल ने पुलिस को बताया कि दोस्तों के साथ लूटने में मजा आता था। जब कोई हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता और छोड़ने की गुहार लगाता तो दिल खुश हो जाता था। अगर कोई विरोध करता तो उसे सबक सिखाने के लिए पिटाई भी करते थे। लूट के लिए हमेशा 2 बाइकों पर निकलते।

ज्यादातर सेक्टर-37 के निकट 130 मीटर एक्सप्रेसवे के आसपास ही वारदात करते। लूट के बाद दोनों बाइक लेकर अलग-अलग दिशा में फरार हो जाते। सेक्टर-37 स्थित समसारा स्कूल के पास शनिवार को एक मीडिया ग्रुप के कैमरामैन विपिन पुजारी से भी इन्होंने लूट की थी।

%d bloggers like this: