श्रीनगर में👉 हालात बेकाबू, हर तरफ भीड़ ही भीड़👥

Spread the love

पूरी कश्‍मीर घाटी में इस समय अफरा-तफरी के हालात हैं। शुक्रवार को जब से एडवाइजरी जारी की गई उसके बाद से हालात और बिगड़ गए है। सरकार की तरफ से अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को तुरंत घाटी छोड़ने के लिए कह दिया गया है। इसके बाद से ही यहां के नागरिक और परेशान हो गए हैं और श्रीनगर के पेट्रोल पंपों के अलावा एटीएमों के बाहर भीड़ देखी जा सकती है।

श्रीनगर में सड़कों पर भीड़ ही भीड़ है और एटीएम के बाहर लंबी लाइनें लगी हैं। इन तमाम हालातों के बाद डीजीसीए ने सभी एयरलाइंस को एक्‍स्‍ट्रा फ्लाइट्स ऑपरेट करने को कह दिया है। एक स्‍थानीय नागरिक ने बताया, ‘लोग दहशत में हैं। कल से पहले तक राज्‍यपाल कह रहे थे कि घबराने की जरूरत नहीं है। लेकिन हालात बहुत बिगड़ गए हैं। हम सरकार से अपील करते हैं कि वह स्थिति पर जारी दुविधा को खत्‍म करें और सब कुछ स्‍पष्‍ट करें।

मुंबई के रहने वाले आशुतोष मोदी जो कश्‍मीर में थे उन्‍होंने न्‍यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि हर जगह बस भीड़ ही भीड़ है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि क्‍या किया जाए। गौरतलब है कि सरकार की ओर से अमरनाथ तीर्थयात्रियों और पर्यटकों के लिए एडवाइजरी सेना की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद जारी की गई। इस एडवाइजरी में कहा गया था कि पाकिस्‍तान के आतंकी अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने की फिराक में हैं।

%d bloggers like this: