रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से मांगा मिलने का समय।

Spread the love

नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन ने आज जिलाधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौप मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा है। नोएडा में आगामी 25 जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री का नोएडा में आगमन होना तय है। प्राधिकरण के अफसर तथा कर्मचारियों के द्वारा वेंडिंग जोन में माफिया के बढावा देने तथा भोले भाले शरीफ वेंडरों पर पुलिस तथा प्राधिकरणके द्वारा लगातार हो रहे अत्याचार से मुख्यमंत्री को अवगत कराने को लेकर ज्ञापन सौपेंगें।

रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएसन ने आज जिला गौतमबुद्धनगर जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौपकर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। एसोसिशन के महासचिव श्याम किशोर गुप्ता ने कहा है हमारे प्रदेश के राजा नोएडा नोएडा आगमन पर आ रहे है और राजा तो माता पिता के समान होते है। मैने उनसे सिर्फ दो मिनट की समय मांगा है जिससे की मै उनको रेहड़ी पटरी वालों के साथ हो रहे उत्पीड़न से अवगत करा सकू।

आये दिन नोएडा में शरीफ वेंडरों के साथ मार-पीट तथा उनका उत्पीड़न किये जा रहे है। वही दूसरी तरफ नोएडा प्राधिकरण के मिलीभगत से वेंडिग जोन पर माफियाओं का कब्जा होता जा रहा है। उन्होने नोएडा सेक्टर 59 वेंडिंग जोन 13 तथा सेक्टर 18 के उदाहरण दिया। जहाँ पर एक आदमी को 24 मीटर जगह दी गयी है जबकि पथ विक्रेता अधिनियम 2014 के तहत एक वेंडर को सिर्फ 2 मीटर की जगह ही दिया जाना लिखा है।

बाद में एसोसिएशन के महासचिव श्याम किशोर गुप्ता, महिला टाउन वेंडिंग कमेटी के सदस्य व रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के महिला अध्यक्ष अपर्णा शर्मा एव भारतीय किसान संगठन से परविन्दर यादव ने सिटी मजिस्ट्रैट को यह ज्ञापन सौपा।

%d bloggers like this: