राष्ट्रीय योगी सेना कोविड अस्पताल में तिमारदारों को उपलब्ध करा रही है भोजन।

Spread the love

योगी सेना के द्वारा देश भर में कोविड अस्पताल में हर संभव की जा रही है सहायता। लगातार कोविड मरीज के तिमारदारों को भोजन उपलब्ध कराये जा रहे है।

नोएडा सेक्टर 30 जिला अस्पताल में राष्ट्रीय योगी सेना के ने मरीज के तिमारदारों को भोजन वितरण किया। जिसमें काफी संख्या में अस्पताल के कर्मी भी शामिल थे और उनका भरपूर सहयोग भी मिला। सोशल डिस्टेंसिग का पूरा ख्याल रखते हुए भोजन दिया गया। इसके अलावा लाॅक डाउन के कारण बेरोजगार हुए जरुरतमंदो को भी भोजन दिया गया।

मिडिया को दिये साक्षात्कार में विपिन शर्मा ने बताया की हम लोग एक सप्ताह से लगातार कोविड के मरीज के जो तिमारदार है या उनके सेवा में लगे है उनके लिए भोजन उपलब्ध करा रहे है। यह भोजन कोविड पेसेंट के लिए नही है क्योंकि उनके लिए डाक्टर जो डाइट देते है वैसा होता है। लेकिन जो लोग उनके साथ है या बाहर के लोग जो लाॅक डाउन के कारण बेरोजगार हो गये है उनको भी भोजन दिया जाता है। यथासंभव हम लोग प्रयास कर रहे है जितना ज्यादा से ज्यादा सेवा हो जाये। हमारे संगठन के द्वारा लगातार लोगों को भोजन के साथ-साथ अगर किसी को आक्सीजन की जरूरत है तो वह भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि ऐसा नही कि सरकार के प्रयासों में कोई कमी नही रही हो अवश्य ही रही होगी। लेकिन इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए जो प्रयास किया गया या जा रहा है वह भी महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर निमेश अग्रवाल, रंजीत तिवारी, एव जितेन्द्र सिंह राजपूत भी मौजूद रहे।

%d bloggers like this: