google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर ने खोला सलमान खान की शादी का राज

Spread the love

कपिल शर्मा शो’ में हर हफ्ते सितारों की महफिल जमती है और खूब सारा धमाल होता है. कपिल शर्मा के इस शो में न केवल खूब सारी मस्ती होती है बल्कि सितारों से जुड़े राज भी खुलते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ‘द कपिल शर्मा शो’ के बीते एपिसोड में भी देखने को मिला. दरअसल, कपिल शर्मा के शो में ‘हाउसफुल 4’ के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की शादी से जुड़ा राज खोला. सलमान खान की शादी को लेकर साजिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ में बीते हफ्ते ‘हाउसफुल 4’ की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची, जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन, चंकी पांडे के साथ बाकी कलाकार भी शामिल थे. इसी बीच वहां फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एंट्री होती है. साजिद के आने के बाद कपिल शर्मा उनसे सवाल जवाब करते हैं. इसी बीच शो में कपिल साजिद से पूछते हैं कि आप और सलमान भाई ने शादी न करने की कसम खाई थी, लेकिन आपने कर ली वह कैसे कुंवारे रह गए. इसपर साजिद ने कहा, “1999 में सलमान ने कहा कि शादी कर लेते हैं. शादी डिसाइड हो गई, कार्ड भी चले गए. लेकिन 5 या 6 दिन पहले उन्होंने कहा कि मेरा मूड नहीं है. उन्होंने अपना इरादा बदल लिया. लेकिन वह स्टेज पर आए और मुझसे कहा कि पीछे गाड़ी खड़ी है तू निकल ले.”

‘द कपिल शर्मा शो’ का यह वीडियो खुद सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. सलमान खान की शादी के अलावा साजिद नाडियाडवाला (Sajid ने अक्षय कुमार के स्कूल के बारे में भी बातें कीं. साजिद ने बताया कि वह दोनों साथ में स्कूल में पढ़े हैं, लेकिन अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था. यह पहले मुझसे एक साल जूनियर थे, लेकिन जब मैं निकला तो यह 3 साल जूनियर हो गए. साजिद नाडियाडवाला की यह बातें सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. लेकिन अब देखना यह है कि इस हफ्ते कपिल के शो में कौन सा धमाका होने वाला है.

%d bloggers like this: