खेसारी और काजल के बीच चल रहे विवाद,किया रोमांटिक तस्वीर शेयर

Spread the love

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के बीच चल रहे विवाद को कम करने के लिए पहले एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद अब खेसारी ने एक गाना रिलीज़ किया है ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लगभग 2 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं

इस गाने को अनिशा पांडेय और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. बता दें, इससे पहले विवाद को कम करने के लिए खेसारी ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जिसके दिलचस्प कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया था. खेसारी ने लिखा- मोहब्बत होती तो भुला जाता.. लेकिन तुम तो इबादत हो…’. बता दें, कुछ वक्त पहले भोजपुरी कलाकारों ने एक दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

एक इंटरव्यू में काजल ने साफ़ कह दिया कि उनके स्टारडम में खेसारीलाल यादव का नहीं, बल्कि पवन सिंह का योगदान ज्यादा है. काजल ने ये भी कहा कि चूंकि मैं गुजराती हूं इसलिए मुझे निशाने पर लिया जा रहा है. वहीं खेसारी ने भी एक इंटरव्यू में कहा जिसे देखो खेसारी के पीछे पड़ा है. लगता है किसी के पास कोई काम नहीं है. अपने काम पर ध्यान दें. जितना काम. जितनी मेहनत मैंने की है उतनी करके दिखाएं. मेरे साथ अभी वैसा ही सलूक किया जा रहा है जैसा सुशांत के साथ किया जाता था. मेरे से आत्महत्या कराना चाहते तो? मैं इतना कमजोर नहीं. मैं ऐसा कोई कदम नहीं उठाऊंगा.

%d bloggers like this: