कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते टली फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज

Spread the love

‘हाथी मेरे साथी’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। हिंदी पट्टी के इलाकों में कोरोना के फैले संक्रमण के चलते निर्माताओं ने हाथी मेरे साथी की रिलीज पर पर फिलहाल रोक लगा दी है। फिल्म ‘अरण्या’ और ‘कादन’ नाम से अन्य भाषाओं में 26 मार्च को ही रिलीज की जाएगी।

फिल्म के निर्माताओं ने कहा, ”हम पिछले साल से ही कठिन समय से गुजरे हैं और अब भी स्थिति में कुछ ख़ास बदलाव नहीं आया है। जब हमने सोचा कि अब सब कुछ सामान्य हो रहा है, तभी कोविड के मामलों में अचानक वृद्धि चिंताजनक है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए, इरोस इंटरनेशनल ने राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन अभिनीत अपनी आगामी त्रिभाषी एडवेंचर ड्रामा के हिंदी वर्शन ‘हाथी मेरे साथी’ की रिलीज़ को रोकने का फैसला किया है।”

फिल्म मैन एड एनिमल कन्फिक्ट पर आधारित है। इंसान किस तरह से हाथियों को दर्दनाक अवस्था में डाल देते हैं ये फिल्म उनकी कहानी बताएगी। इरोज़ इंटरनेशनल की फ़िल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन नज़र आने वाले हैं। फिल्म एक वास्तविकता की एक कहानी पर आधारित है, जिसके जरिये वास्तविक जीवन परिदृश्य को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश की जाएगी।

फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है, जो वाइल्डलाइफ पर बनने वाली फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्च र्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है, जो 40 वर्षो से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

%d bloggers like this: