‘दरवाजा खुला है, दरवाजा बंद नहीं है’, राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बोले संबित पात्रा, लोग भी ले रहे मजे

Spread the love

Rahul Gandhi ने देश में Covid-19 Vaccination पर Modi Government पर निशाना साधा है. जवाब में BJP के Sambit Patra ने पलटवार किया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कोरोना संक्रमण (Covid-19) पर दिए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP Spokesperson Sambit Patra) ने आज शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि ‘दरवाजा खुला हुआ है…दरवाजा बंद नहीं है. उन्होंने इस ट्वीट के जरिए राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) की टिप्पणियों पर तंज कसा है.

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज देश में कोरोना रोधी टीकाकरण (COVID Vaccination in India) की कथित तौर पर धीमी गति होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पीएम ने जिस तरह से ‘नौटंकी’ की और अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई, उस कारण कोरोना वायरस की दूसरी लहर आई.

राहुल गांधी ने डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘कोरोना संकट को लेकर हमने सरकार को एक के बाद एक सलाह दी, लेकिन सरकार ने हमारा मजाक बनाया. प्रधानमंत्री ने समय से पहले यह घोषित कर दिया कि कोरोना को हरा दिया गया है. सच्चाई यह है कि सरकार और प्रधानमंत्री को कोरोना की समझ नहीं है और आज तक समझ नहीं आई है.’ प्रेस कॉन्फेंस में राहुल गांधी ने ‘दरवाजा खुला रखा है’ जैसे वाक्य का भी इस्तेमाल किया.

उन्होंने कहा , ‘कुछ ही समय पहले मैंने देखा कि विदेश मंत्री ने कहा कि हम ‘टीका कूटनीति’ कर रहे हैं और देश का नाम रोशन कर रहे हैं. आज स्थिति क्या है? देश के सिर्फ तीन फीसदी लोगों को टीका लगाया गया. यानी 97 फीसदी लोगों को कोरोना पकड़ सकता है. इस सरकार ने कोरोना के लिए दरवाजा खुला छोड़ रखा है.’

राहुल गांधी की इन्हीं टिप्पणियों पर संबित पात्रा ने निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘वो क्या था? दरवाजा खुला हुआ है. दरवाजा बंद नहीं है. वायरल को जल्दी नहीं पकड़ा तो वायरस भाग जाएगा.’ ट्वीट में तीन बार Mutate शब्द का इस्तेमाल भी किया गया.

भाजपा प्रवक्ता के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. देखें कुछ ऐसे ही रिएक्शन-

%d bloggers like this: