अलीगढ़ में जहरीली शराब का मामला गर्माया, अबतक 56 लोगों की हुई मौत

Spread the love

प्रशासन द्वारा केवल 25 मौतों की पुष्टि की गई है. लेकिन इस बीच जिलाधिकारी आवास का घेराव बीते कल मृतकों के परिजनो्ं ने किया और उन्होंने दावा किया गया पोस्टमॉर्टम के बगैर प्रशासन द्वारा कई शवों का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है.

यूपी के अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने व इससे मरने वालों की संख्या 56 तक पहुंच गई है. इस बीच खबरों की मानें तो प्रशासन द्वारा इस आंकड़ें को छिपाने का प्रयास किया जा रहा है. प्रशासन द्वारा केवल 25 मौतों की पुष्टि की गई है. लेकिन इस बीच जिलाधिकारी आवास का घेराव बीते कल मृतकों के परिजनो्ं ने किया और उन्होंने दावा किया गया पोस्टमॉर्टम के बगैर प्रशासन द्वारा कई शवों का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है. केवल 51 लोगों का ही पोस्टमॉर्टम किया गया है.

खबरों के मुताबिक डीएम व एसएसपी शवों के आंकड़ों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. जिलाधिकारी चंद्र भूषण का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अबतक सिर्फ 25 लोगों की मौत हुई है. बता दें कि जिलाधिकारी ने बाकी के शवों को संदिग्ध करार दिया है. वहीं जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि जहरीली शराब पीने से शुक्रवार के दिन तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि प्रशासन द्वारा 25 मौतों की पुष्टि की गई है. CMO द्वारा साझा जानकारी के मुताबिक अन्य शवों के विसरा को सुरक्षित रखा गया है. बता दें कि इस मामले में अबतक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं 50 रुपये के इनामी विपिन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन मुख्य आरोपी ऋषि वर्णा अबतक फरार है.

%d bloggers like this: