रेलवे ट्रैक पर मिला लापता युवक का शव, परिवार ने लगाया जाम

Spread the love

नोएडा के लखनावली गांव में बुधवार से लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पीड़ित परिवार ने उसकी पहचान की और हत्या की आशंका जताते हुए शुक्रवार को एसएसपी ऑफिस में हंगामा किया। इस दौरान परिजनों ने सूरजपुर-कासना रोड पर जाम लगा दिया व पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवाया और यातायात सुचारू कराया। पीड़ित परिवार ने मामले में एक अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दी है। वहीं पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है।

लखनावली गांव निवासी गौरव (21) बुधवार को घर से अपने दोस्तों के साथ किसी कार्यक्रम में जाने की बात कहकर गया था, लेकिन लौटा नहीं। बुधवार को दादरी जीआरपी को स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा मिला था, जिसकी पहचान गौरव के रूप में की गई। परिवार ने गौरव की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की और शुक्रवार को कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की तो गुस्साए लोगों ने एसएसपी ऑफिस में हंगामा किया और सूरजपुर-कासना रोड पर जाम लगा दिया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि पीड़ितों ने अज्ञात युवक के खिलाफ शिकायत दी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

\Bपुलिस का दावा, युवक ने आत्महत्या की

\Bसूरजपुर कोतवाली प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि जांच में पता चला है कि युवक ने किसी युवती से बात करने के दौरान ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। इस दौरान उसके दोस्त भी उसके साथ थे, लेकिन मौके से भाग गए। उधर जीआरपी को ट्रेन के ड्राइवर ने बताया था कि खुदकुशी के लिए युवक ट्रेन के आगे दौड़ा था। हालांकि हत्या या आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इसकी जांच की जा रही है।

\Bजाम से लोग रहे परेशान

\Bकरीब 40 मिनट तक सूरजपुर- कासना रोड के दुर्गा चौक पर जाम लगा रहा और इस दौरान दोनों तरफ से आने वाले वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सैकड़ों वाहनों को रांग साइड होकर निकलना पड़ा। सवारियों से भरी कई बसें भी जाम में फंस गईं, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

%d bloggers like this: