दो महीने से वेतन नही मिला सरकारी अस्पताल के एंबुलेंस ड्राईवर को।

Spread the love

जहाँ एक तरफ सरकार मेंडिकल स्टाफ के लिए ताली और थाली बजबा रही है वही दूसरी तरफ इनको दो महीने से वेतन नही दिया जा रहा है। जान जोखिम में डालकर लगातार अपनी सेवा देने वाले इन लोगों के न तो कोई फैसलिटी है न ही कोई सुरक्षा।

नोए़डा सेक्टर 30 के सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस चलाने वाले ड्राईवरों के साथ भेदभाव का मामला सामने आया है। जहाँ सरकार के तरफ से काम करने वाले लोगो के सरकार बेहतरीन सुरक्षा मुहैया करवा रही है वही प्राईवेट कंपनी GVK के तरफ के काम करने वालों के लिए नही तो सरकार उनको इंश्युरेंस दे रही है नही सुरक्षा कीट। यहाँ तक की इनको सैलरी भी समय से नही दिया जा रहा है। जहाँ सरकार ने सभी कंपनियों से सैलरी एडवांस मे देने की बात कही है वही इन लोगों के दो महीने से अपना ही सैलरी नही मिले है।

मिडिया से बात करते हुए एक कर्मचारी ने बताया की, हम लोग ही मरीज को लेकर आते है और लेकर जाते ही लेकिन हम लोगों के पास न तो पर्याप्त सुरक्षा कीट है नही कोई और व्यवस्था यहाँ तक की हम लोगों को सैलरी भी नही दिया जा रहा है। उन्होंने सरकार से मागं की है उनके तरफ ध्यान देते हुए उनके सुरक्षा और सुविधा पर भी ध्यान दिया जाय। जब कंपनी से मांगते तो कहता है कि सरकार ने पैमेंट नही किया है तो हम कहाँ से करे।

%d bloggers like this: