तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के दामाद एक्टर कल्याण देव कोरोना पॉजिटिव

Spread the love

तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी के दामाद अभिनेता कल्याण देव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कल्याण ने गुरुवार को अपने स्वास्थ्य अपडेट की इंस्टाग्राम पर जानकारी दी। “कल मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अस्पताल में क्वारंटीन हूं। जल्द ही मजबूती से वापसी करूंगा। आप सभी प्यार के लिए धन्यवाद!”

अभिनेता को ‘सुपर मची’ में देखा जाएगा, जो कथित तौर पर पुली वासु द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक फिल्म है और इसमें रचिता राम और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी हैं।

डांस दीवाने 3 जज राघव जुयाल भी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी है।

राघव जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया कि उन्हें बुखार खांसी आने के बाद कोरोना वायरस का टेस्ट कराया है, जिसमें वह पॉजिटिव आए हैं। उन्होंने सभी से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का भी आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “बुखार और खांसी का अनुभव करने के बाद, मैंने अभी कोविड-19 का टेस्ट बनाया, जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। वे सभी जो हाल ही में मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया ध्यान रखें और सभी प्रोटोकॉल का पालन करें।”

इससे पहले बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान ने भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर दी थी। उन्होंने बताया कि उनका परीक्षण 19 अप्रैल को मुंबई हवाई अड्डे पर किया गया था, और कोविड -19 परीक्षण की रिपोर्ट आज आई।

अर्शी ने लिखा है, “मुझे अभी-अभी एयरपोर्ट के अधिकारियों से COVID परीक्षण रिपोर्ट मिली है, जो 19 अप्रैल को दिन में हुई थी और मेरी COVID रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं हल्के लक्षणों का सामना कर रही हूं। “कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आप सभी को खैरियत से रखे।”

%d bloggers like this: