google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

इंडिगो के✈ विमान में तकनीकी खराबी,👉 केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी थे 😲सवार

Spread the love

महाराष्‍ट्र के नागपुर एयरपोर्ट पर उस वक्‍त अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब इंडिगो का एक विमान अचानक रनवे से टैक्‍सीवे की ओर लौट गया। विमान जैसे ही टैक्‍सीवे से रनवे की ओर बढ़ा, पायलट को इसमें कुछ गंभीर खामी का अंदेशा हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने सूझबूझ से फैसला लेते हुए विमान के उड़ान नहीं भरने का फैसला लिया। तुरंत बाद यात्रियों को विमान से उतार लिया गया। इसी विमान में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी बैठे थे। उन्‍हें भी आनन-फानन में विमान से उतरना पड़ा।

यह घटना इंडिगो की उड़ान संख्‍या 6ई 636 में हुई। विमान को नागपुर से दिल्‍ली के लिए रवाना होना था, पर पायलट को उस वक्‍त इसमें कुछ गंभीर खामी का अंदेशा हुआ, जब विमान टैक्‍सीवे से रनवे की ओर गया और जल्‍द ही उड़ान भरने वाला था।

विमान में गंभीर खामी को भांपकर पायलट ने इसके उड़ान नहीं भरने का फैसला लिया, जिसके बाद इसे रनवे से वापस टैक्‍सीवे ले जाया गया। वहां सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया। इसमें केंद्रीय मंत्री गडकरी भी बैठे थे, जिन्‍हें अफरा-तफरी के माहौल के बीच विमान से उतरना पड़ा। इस घटना को लेकर कई यात्रियों में डर बैठ गया।

%d bloggers like this: