सुष्मिता सेन की बेटी रेने ने दिया हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब

Spread the love

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन इंस्टाग्राम पर काफी रियल हैं। वह एक्टिव रहने के साथ अपनी पर्सनल लाइफ अपडेट्स भी फैन्स संग शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक पोस्ट लिखी। रेने सेन जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

रेने सेन ने लिखा, “उन्हें आपको जज करने दो, उन्हें आपको गलत समझने दो। उन्हें आपके बारे में गॉसिप करने दो, उनकी सोच आपकी दिक्कत नहीं है। आप आराम से रहें, प्यार करें और फ्री रहें। फर्क नहीं पड़ता वे क्या कहते हैं और क्या सोचते हैं, कभी खुद को अंडरएस्टीमेट न करें और अपने पर विश्वास करना न भूलें। ऐसे ही चमकते रहे, जैसे चमकते आ रहे हैं।”

हाल ही में रेने ने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया, जिसमें एक यूजर ने पूछा था कि क्या आपकी असली मां कौन है, इसके बारे में पता है? इस पर रेने ने कहा था कि मैं अपनी मैं के दिल में जन्मी हूं और यह रियल है, जितना आप उसे ले सकते हैं।

हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में भी रेने सेन ने कहा था कि उनके पास सब कुछ है और वह प्रिवलेज भी हैं, लेकिन उनकी मां ने उन्हें अपनी स्किल्स को सराहना और बेहतर करना सिखाया है। खुद को प्रूव करना सिखाया है।

%d bloggers like this: