पुलिस को कई दिनों तक सुशील कुमार ने ऐसे दिया चकमा, लगातार बदला सिम

Spread the love

सुशील कुमार पर 1 लाख रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस ने घोषित किया था. पुलिस ने सुशील कुमार के साथ अजय को भी गिरफ्तार किया है. अजय पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित है.

छत्रसाल स्टेडियम में हुए सागर पहलवान की हत्याकांड मामले में पहलवान सुशील कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है. ऐसे में इस मामले को अब क्राइम ब्रांच ट्रांसफर कर दिया गया है. सुशील कुमार को क्राइम ब्रांच अपने हिरासत में ले चुकी है और पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने मुंडका एरिया से सुशील कुमार को गिरफ्तार किया. बता दें कि सुशील कुमार पर 1 लाख रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस ने घोषित किया था. पुलिस ने सुशील कुमार के साथ अजय को भी गिरफ्तार किया है. अजय पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित है.

बदलता रहा मोबाइल सिम
फरार चल रहे सुशील कुमार ने लगातार कई दिनों तक पुलिस को चकमा दिया. इस दौरान सुशील कुमार मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था. उसे डर था कि पुलिस उसे मोबाइल के जरिए ट्रेस कर सकती है. ऐसे में सुशील कुमार लगातार इंटरनेट कॉलिंग के जरिए लोगों से बातचीत कर रेह थे. फरारी के दौरान सुशील कुमार ने 15 से ज्यादा सिम को इस्तेमाल किया और लगातार सिम बदलता रहा.

बता दें कि सुशील कुमार के पैसे खत्म हो गए थे. पैसे खत्म होने के बाद स्कूटी पर सवार होकर सुशील कुमार मुंडका इलाके में पैसे लेने पहुंचा था. वह स्कूटी दिल्ली के हरिनगर इलाके में रहने वाली एक लड़की की है. यह लड़की सुशील कुमार की करीबी है और स्पोर्ट्स से जुड़ी हुई है. हालांकि पुलिस को सुशील कुमार ने बताया कि उस लड़की का इस घटना से कुछ लेना देना नहीं है. जब सुशील कुमार के पैसे खत्म हो गए तो वह पैसे लेने के लिए दिल्ली आया इसी बीच मुंडका में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

%d bloggers like this: