google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

सनी देओल ने बबीता फोगाट से मांफी माफी, तो मिला यह जवाब

Spread the love

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुके हैं. चुनाव में जीत दर्ज करवाने के लिए सभी उम्मीदवारों ने अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. खास बात तो यह है कि इस बार हरियाणा के दादरी सीट से बबीता फोगाट भी चुनाव मैदान में उतरी हैं. इसके बाद से ही दादरी सीट पर मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. लेकिन हाल ही में बॉलवुड के दिग्गज एक्टर और भाजपा सांसद सनी देओल ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट से माफी मांगी है. उन्होंने ट्वीट कर बबीता फोगाट को चुनाव के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देने के साथ ही उनसे क्षमा मांगी है. बबीता फोगाट को लेकर आया सनी देओल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, हरियाणा में मतदान से पहले भाजपा उम्मीदवार बबीता फोगाट ने रोड शो भी किया था, जिसमें एक्टर से सांसद बने सनी देओल भी शामिल होने वाले थे. लेकिन विमान में आई तकनीकी खराबी के वजह से बबीता फोगाट के रोड शो में नहीं पहुंच पाए. इस चीज के लिए सनी देओल ने बबीता फोगाट से सोशल मीडिया पर माफी मांगी और उन्होंने लिखा, “भाजपा उम्मीदवार के रोड शो में तकनीकी खराबी के कारण नहीं पहुंच पाया. इसके लिए क्षमा चाहता हूं और मेरी तरफ से मेरी बहन को ढेर सारी शुभकामनाएंग.”

सनी देओल के ट्वीट का खुद रेसलर बबीता फोगाट ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने सनी देओल को संबोधित करते हुए लिखा, “ज़रूरी नहीं रिश्ते मिलने से ही कायम रहें, मन में प्रेम और सम्मान हो तो रिश्ता मजबूत रहता है. सनी देओल भाई आपको किसी प्रकार की क्षमा मांगने की जरूरत नहीं. आपका प्रेम और आशीर्वाद जो हमेशा मिला है वो बस इस छोटी बहन पर यूं ही सदा बना रहे. आपका यह संदेश ही मेरा आशीर्वाद है.”

%d bloggers like this: