सब-इंस्पेक्टर👮‍♀ बहू ने की सास की बेरहमी से 👊पिटाई

Spread the love

कहते है मां के बाद इस दुनिया में दूसरी मां सास होती है। सास भी एक तरीके से मां के समान ही होती है, लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, यहां एक बहू ने ही अपनी मां समान सास की बेरहमी से पिटाई की। प्रभा चौहान सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक, का आरोप है कि उनकी बहू श्रद्धा पवार ने उनकी 28 और 29 जुलाई की रात को बेरहमी से पिटाई की। प्रभा चौहान की बहू श्रद्धा पवार एक सब-इंस्पेक्टर हैं।

सेवानिवृत्त डीएसपी प्रभा चौहान ने बताया कि उनकी बहू ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर उनकी पिटाई की। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनकी बहू ने अपनी गर्भवती नन्द से भी मारपीट की। प्रभा चौहान ने ये भी कहा कि मेरी बेटी दूसरे कमरे में बैठी थी उस दौरान मेरी बहू ने अपनी मां के साथ मिलकर मुझसे मारपीट की और उसके बाद कमरे में बैठी मेरी गर्भवती बेटी की भी बेरहमी से पिटाई की।

घटना के बाद मैंने 100 नंबर डॉयल कर पुलिस की मदद मांगी। प्रभा चौहान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आस-पास के लोगों ने बताया कि सास और बहू में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर अन-बन रहती थी। इसी के चलते हमेशा दोनों में लड़ाई हो जाया करती थी।

इससे पहले हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल में एक 80 साल की बूढ़ी महिला की बेदर्दी से पिटाई का मामला सामने आाया था, पीटने वाली महिला कोई गैर नहीं बल्कि उसकी अपनी ही बहू थी। दरअसल वीडियो में चांद बाई नाम की बुजुर्ग महिला खाट पर बैठी दिखाई दे रही है, जबकि उसकी बहू कांता देवी उसे धक्का देती और बालों से घसीटते हुए दिख रही थी।

%d bloggers like this: