दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर रफ्तार थमी,🚋रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के कारण काफी👥भीड़

Spread the love

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि तकनीकी खराबी के कारण कुछ लाइनों पर मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी।
बयान में कहा गया है कि जनकपुरी पश्चिम और द्वारका सेक्टर-21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी व राजौरी गार्डन के बीच मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी। स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली मेट्रो ने लोगों को रुला दिया। गुरुवार दोपहर 2 बजे ब्लू लाइन पर राजौरी गार्डन स्टेशन पर तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो सेवा प्रभावित हो गई।

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी के कारण रफ्तार थम गई है। गुरुवार दोपहर 2 बजे ब्लू लाइन पर रजौरी गार्डन में टेक्निकल फेलियर हो गया। इस कारण कई जगहों पर मेट्रो रुक गई। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के कारण मेट्रो में काफी भीड़ है। इस वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि तकनीकी खराबी के कारण कुछ लाइनों पर मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी। बयान में कहा गया है कि जनकपुरी पश्चिम और द्वारका सेक्टर-21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी व राजौरी गार्डन के बीच मेट्रो अस्थाई तौर पर चलेगी। जनकपुरी पश्चिम और कीर्ति नगर के बीच सिंगल लाइन पर मेट्रो चलेगी। तकनीकी खराबी दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

%d bloggers like this: