सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले चिंता करने की कोई बात नहीं

Spread the love

सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन लगाई थी। अभिनेता ने उस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। अभिनेता ने फैंस को आश्वासन दिया है कि इस स्थिति में डरने या चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

सोनू सूद कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच एक नोट साझा किया है। अभिनेता ने लिखा, ”कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं, इसलिए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में चिंता करने की कोई बात नहीं है। आप की मुश्किलों के लिए उल्टा मेरे पास पहले से ज्यादा वक्त रहेगा। याद रहे कोई भी तकलीफ हो मैं आपके साथ हूं।”

उल्लेखनीय है कि सरकार द्वारा देशभर में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ कोरोना वैक्सीन की पहल भी शुरू की है। इस पहल का हिस्सा होते हुए अभिनेता सोनू सूद ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी। गरीबों और मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने पंजाब के अमृतसर के अस्पताल में टीका लगवाया। मगर अब वैक्सीन की पहली डोज के बाद भी सोनू सूद कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

%d bloggers like this: