सोनाक्षी सिन्हा डेटिंग के सवाल पर ये क्या बोल गईं

Spread the love

बॉलीवुड: वह किसी रिलेशनशिप में नहीं है और अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।सोनाक्षी सिन्हा की डेटिंग की खबरें कई बार सुर्खियों में रही हैं। सोनाक्षी के फिल्मी करियर में उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने बताया है कि वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं और वो अपनी जिंदगी में पार्टनर की कमी महसूस करती हैं। वह अपने मिस्टर राइट की तलाश में हैं। सोनाक्षी अपनी जिंदगी में एक रिलेशनशिप और पार्टनर की कमी महसूस करती हैं।

टाइगर श्रॉफ एक ऐसा दिलचस्प काम कि जानकर रह जाएंगे दंग

सोनाक्षी का कहना है कि वो प्यार नहीं ढूंढ रही हैं, बल्कि वो चाहती हैं कि प्यार उन्हें ढूंढे। उन्होंने कहा, मेरे कई दोस्तों को उनके पार्टनर मिल चुके हैं और मैं उन सभी के लिए काफी खुश हूं। मुझे इस चीज का एहसास हो चुका है कि मैं जिस चीज का भी पीछा करती हूं वो मेरे हाथों से निकल जाता है। मैं एक आम लड़की की तरह हूं जो रोमांस और रिलेशनशिप के सपने देखती है।

बॉलीवुड:कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा, देखे वीडियो

रिलेशनशिप में रहना मुझे काफी पसंद है और मैं जिंदगीभर किसी रिलेशनशिप में रह सकती हूं। मैं अपनी जिंदगी में रिलेशनशिप की कमी महसूस करती हूं, लेकिन इस समय मैं प्यार नहीं ढूंढ रही हूं। प्यार को खुद चलकर मेरे पास आना होगा।

टल्ली होकर किया सपना चौधरी ने ऐसा डांस, विडियो वायरल देखे video

सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त यानी आज रिलीज हो रही है। उनकी इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा भी लीड रोल में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी। सोनाक्षी की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी सलमान खान के साथ एक बार फिर दबंग-3 में भी दिखेंगी।

%d bloggers like this: