सोनाक्षी सिन्हा – रितेश और जेनेलिया ने लगवाई वैक्सीन

Spread the love

बॉलीवुड: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। कोविड की दूसरी लहर की चपेट में हर दिन लाखों लोग आ रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क तो जरूरी हैं ही, इसके साथ ही वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से जारी है। ऐसे में आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स भी वैक्सीनेशन करवा रहे हैं और कोविड से जंग लड़ रहे हैं।

अभी तक कई सितारे वैक्सीनेशन लगवा चुके हैं, ऐसे में आज उस लिस्ट में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हो गए हैं। तीनों ही सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की है और कोविड के खिलाफ डटे रहने की बात कही है।

रितेश ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘टीका लगवा लिया है, चलो इस राक्षस से सब मिलकर लड़ते हैं।’ वही रितेश की पत्नी व अभिनेत्री जेनेलिया ने भी अपने पोस्ट के कैप्शन में कोविड राक्षस से लड़ने की बात कही है। इन दोनों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ वैक्सीन मंझे विक्ट्री (वैक्सीन का मतलब जीत)।’ वहीं फोटो में भी सोनाक्षी उंगलियों से वी बनाती दिख रही हैं।

गौरतलब है कि कोविड के खिलाफ लड़ाई में कई बॉलीवुड सितारे आगे बढ़ चढ़कर मदद कर रहे हैं। कुछ सितारों ने जहां आर्थिक मदद की है तो वहीं कई सितारे जरूरमंद लोगों की भोजन से मदद कर रहे हैं। इसके अलावा सोनू सूद तो हर तरह से हर किसी की मदद के लिए आगे खड़े हैं।

%d bloggers like this: