‘लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे कुछ लोग’

Spread the love

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें.
कोरोना (Corona Virus) के खिलाफ देश की जनता युद्ध स्तर पर लड़ाई लड़ रही है. कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर देश के 22 राज्यों के 75 जिलों में लॉकडाउन है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे. ऐसे लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सरकारी निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया है.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, “लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें. राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं.”


आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने भारत में तांडव मचाना शुरू कर दिया है. देश में अब तक कोरोना के 396 मामले सामने आ चुके हैं और इसमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसके अलावा अब तक 8 कोरोना पीड़ितों की मौत हो चुकी है. चिंता की बात यह है कि 8 में से 3 मौतें अकेले मुंबई में हुई हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या 89 हो गई है. आज 15 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या में महाराष्ट्र देश मे पहले नंबर पर है.


महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी लोगों से सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करने और कानून नहीं तोड़ने की अपील की है. उन्होंने कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटने की चेतावनी भी दी है. बता दें कि लॉकडाउन होने के बावजूद भी सोमवार को बड़ी तादाद में मुंबईकर निजी वाहन लेकर घरों से बाहर निकले. थाणे से मुंबई को जोड़ने वाले ईस्टर्न एक्सप्रेस वे पर मुलुंड टोल नाका पर कारों की लंबी कतार देखने को मिली.

%d bloggers like this: