भीलवाड़ा में तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, दो पुलिस कांस्टेबल की मौत

Spread the love

भीलवाड़ा की एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि नशीला पदार्थ की तस्करी की सूचना पर कोटडी थाना क्षेत्र में नाकेबंदी की गई थी.

राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) में पुलिस के गश्ती दल पर दो अलग-अलग घटनाओं में हथियारों से लैस नशीला पदार्थ तस्करों द्वारा की गई गोलीबारी में दो पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को बताया कि भीलवाड़ा जिले के कोटडी और रायला थाना क्षेत्रों में शनिवार देर रात नाकेबंदी के दौरान अलग अलग वाहनों में सवार हथियारबंद नशीला पदार्थ तस्करों द्वारा की गई गोलीबारी में दोनों थानों के एक-एक कांस्टेबल की मौत हो गई.

भीलवाड़ा की एडिशनल एसपी (Additional SP) चंचल मिश्रा ने बताया कि नशीला पदार्थ की तस्करी की सूचना पर कोटडी थाना क्षेत्र में नाकेबंदी की गई थी और इसी दौरान गाड़ी पर सवार हथियाबंद तस्करों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी जिसमें कोटडी थाने के कांस्टेबल औंकार की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उसके बाद वाहनों में सवार हथियार बंद तस्करों की तलाशी के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी की गई. मिश्रा ने बताया कि जब रायला थाने की पुलिस नाकाबंदी कर रही थी, उसी दौरान वहां से एक स्कार्पियो और नशीला पदार्थ से भरे एक वाहन में सवार लोगों ने पुलिस पर गोलीबारी कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई.

उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में रायला थाने में तैनात कांस्टेबल पवन चौधरी की गोली लगने से मौत हो गई. मिश्रा ने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और नशीली पदार्थ से भरी एक पिकअप गाड़ी को पुलिस ने रायला थाना क्षेत्र से बरामद किया है. वहीं नाकेबंदी तोड़कर गई स्कार्पियो का पीछा करने पर बदमाश उसे छोड़ कर भाग गए और उसे भी बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों थानों में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या और सरकारी काम में बाधा डालने की अलग-अलग धाराओं में दो मामले दर्ज किए गए हैं.

%d bloggers like this: