सेक्टर 82 एलीवेटेड ओवर ब्रिज के काम धीमा पड़ने से लोग परेशान

Spread the love

नोएडा सेक्टर 41 से लेकर एनएसईजेड तक बन रहे एलीवेटेड ओवरब्रिज का काम धीमा होने से लोगों के लिए परेशानी और बढ़ने वाली है। लाँक डाउन और महामारी के कारण कुछ हेल्पर नही होने के कारण बंद और और कुछ लाॅक डाउन के कारण लोग नही आ रहे है। ऐसे में लगता है कि नोएडा वालों के जल्दी सफर करने के लिए अभी और भी इंतजार इंतजार करना पड़ेगा।

सेक्टर 82 रेडलाइट के पास बनाये जा ओवर ब्रिज का काम चल रहा है जिसके कारण सड़क मार्ग को बदल दिया गया है। लेकिन फिर लोग दूर से चक्कर लगाने के बजाय फेस-2 बाउण्ड्री और नंगला जाने वाले वही साइड से निकलते है। लेकिन वहाँ पर गड्ढा होने के कारण वाहनों को आने जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। खासकर थ्री व्हीलर और ई-रिक्शा को। पानी भरे होने के कारण गड्ढे का पता नही चलता है जिसके कारण वहाँ गाड़ी दुर्घटना होता है और हमेशा होने की संभावना बनी रहती है।

अगर प्राधिकरण दोनों तरफ हो रहे गड्ढे में वही से निकलने वाली मेटेरियल या मिट्टी डाल दिया जाता तो लोगों को आने जाने में काफी राहत मिलता। क्योंकि अभी लाँक डाउन है और भीड़ कम है , लेकिन आने वाले दिनों में यहाँ पर भीड़ और बढ़ेंगे जब लाॅक डाउन खत्म होगा।

%d bloggers like this: