सिंगर गुरू रंधावा ने प्रधानमंत्री के राहत कोष में कोरोनावायरस जंग

Spread the love

सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने प्रधानमंत्री (PM Modi) के राहत कोष में कोरोनावायरस से जंग के लिए 20 लाख रुपये की राशि जमा करवाई है.

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Loackdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. ये सिलसिला साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने शुरू किया था और अब बॉलीवुड के बड़े एक्टर इस मुहीम में जुड़ने लगे हैं. अब इस मुहीम से सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) जुड़े हैं. गुरु रंधावा ने प्रधानमंत्री (PM Modi) के राहत कोष में 20 लाख रुपये की राशि जमा करवाई है.

इस बात की जानकारी गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने ट्वीट करके दी है. गुरु रंधावा ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मैं अपनी बचत से पीएम मोदी के राहत कोष में 20 लाख रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. चलिए एक-दूसरे की मदद करें. मैंने अपने स्टेज शो और गानों के जरिए ये पैसा कमाया है, जिसके टिकट आप सभी ने खरीदे हैं, या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदे हैं. इसलिए यह मेरा योगदान है.”

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा धनराशि 25 करोड़ रुपये इस खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी. यही नहीं, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है.

%d bloggers like this: