फिर से शुरू होगी टॉम क्रूज की फिल्म Mission: Impossible 7 की शूटिंग

Spread the love

कोरोनावायरस के कारण लगभग सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है.

हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन : इम्पॉसिबल 7’ (Mission: Impossible 7) की शूटिंग सितंबर से फिर से शूरू की जाएगी. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, पहले सहायक निर्देशक टॉमी गोर्मले ने मंगलवार को कहा कि पैरामाउंट इस सर्दी में शूटिंग फिर से शूरू कर सकता है. हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, गोर्मले ने कहा, “हमें सितंबर में फिर से शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है.

कोरोनावायरस के कारण लगभग सभी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है. गोर्मले ने कहा कि फिल्म उद्योग के हजारों कर्मचारियों को काम पर लौटने की जरूरत है. उन्होंने कहा, “हमें शूटिंग को सुरक्षित रूप से करना होगा और अपने सहयोगियों की रक्षा भी. यह निश्चित रूप से संभव है और हम इसे पूरा करने के लिए योजना बना रहे हैं.” ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ अब 19 नवंबर 2021 को रिलीज होगी.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को तत्काल प्रभाव से फिल्मों, टेली सीरियल, विज्ञापनों, ओटीटी आदि के लिए शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दे दी. ऐसे में अभिषेक बच्चन-स्टारर ‘द बिग बुल’ के निर्माताओं ने अगले महीने शूटिंग फिर से शुरू करने की योजना बनाई है.

फिल्म के एक प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कहा, “हम जुलाई के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि बहुत काम करने की जरूरत है. सभी सावधानियों और व्यवस्थाओं को ध्यान में रखने की जरूरत है, साथ ही अभिनेताओं की तारीखें भी आवश्यक हैं.” मीडिया और मनोरंजन उद्योग को फिर से शुरू करने के लिए महाराष्ट्र राज्य सरकार द्वारा हाल ही में दिशानिर्देश जारी किया गया है.

%d bloggers like this: