शिवसेना 👤सांसद संजय राउत बोले- अपनी मांग से पीछे 🗣नहीं हटे हैं, 145 नंबर हैं तो बीजेपी बना👥 लें सरकार

Spread the love

महाराष्ट्र में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान के बीच अब बात कुछ बनती दिख रही है। लेकिन शिवसेना की विधायक दल की बैठक से पहले एक बार फिर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हम मांग से पीछे नहीं हटे हैं। संजय राउत ने कहा कि वो अपनी मांग से पीछे नहीं हटे हैं। अगर कोई पीछे हटा है तो वो हमारी सहयोगी पार्टी है।

50-50 के क़रार पर अडिग हैं, राउत ने ये भी कहा कि 145 का नंबर है तो बीजेपी सरकार बना ले। शिवसेना भवन में जारी बैठक में उद्धव भी शामिल हैं।खबर ये भी है कि आज सरकार गठन को लेकर बीजेपी और शिवसेना की सीक्रेट बैठक हो सकती है।

वहीं, बीजेपी के सूत्र दावा कर रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार का ब्लू प्रिंट तैयार हो गया है। इसके मुताबिक महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की साझा सरकार बनेगी और देवेंद्र फडणवीस पूरे 5 साल के लिए मुख्यमंत्री रहेंगे। वहीं, दो उपमुख्यमंत्री हो सकते हैं, जिनमें एक शिवसेना का होगा और एक बीजेपी का।सूत्रों का कहना है कि शिवसेना कुछ मलाईदार पदों की मांग कर सकती है। वो केंद्र में राज्य मंत्री का स्वतंत्र प्रभार भी मांग सकती है। हालांकि शिवसेना विधायक दल की बैठक के बाद सरकार गठन पर औपचारिक बात होगी।

%d bloggers like this: